Header Ads

PYARI MAAMI KI CHUDAI ki kahani

Hi friends this is rahul fromdelhi, Abhi meri age 23 saal ki hai. Mein 5 fit 11′ lamba witn 6.5″ lambe or 3inch choda land hai.Agar story pasand aaye to sonu_tanwar85@yahoo.co.in par mail jarur karna. Aaj main aapko apni real story iss main daal raha hu..aap ko pehle main apne baare main batane jaa raha hunn mera naam Rahul hai.meri health kafi achi hai. Mujhe sex karma acha lagta hai. Ab mian aapko apni real story bata raha hu. Aur ye baad aaj one week purani hai.Mein aapni dost ki mami ko kase choda uske ghar per.kafi time se mera unke ghar per aana jana laga hua hai.

Hum dono kafi gul mil gaye the usne mujhe batay ki meri shaddi 15 saal ki age me ho gayi thi .uske 3 bache bhi hai per uske pati ne chote ladke ke hone ke baad usko chodta nahi hai .uska figer aaj bhi kafi mast hai . 38d , 28, 38 ye figer hai uska unke chuche to kafi mast hai or gand bhi . Usko pahli bar dehne per me to us per fida hogayatha ki mujhe is ko chodna hai . Ye ko baat karib 3 week ho chuke hai uske ghar per koi nahi tha siwaye uske usne mujhe phone kiya or ghar aane ko bol rahi thi ki me ghar per akeli hu mein usse kha ki me aa raha hu ghar per jane ke baad meine dekha ki vo night dress me thi. Me uske karib tha.Thodi dere to hum dono baat karte rahe. Meni uske gal per ek kiss kiya to vo muskara di mujh me or himat aa gayi to mene uske hoto per kiss kiya to boli ki ye galat hai mene kha ki ye koi galt hai hai
Mene uske balo ke salane laga or kiss bhi kar raha tha.mene pucha kitna time hogayatumhe sex kiye hue. Mein fir se pucha ki tumhare pati to tumhe chodte to hoge to vo rone lagi or boli nahi jab se chota ladka hua hai tab se mujhse sex nahikara.or me usko pagalo ki tara kiss karta gaya or vo mera saat de rahi thi per usko dar lag raha tha ki koi aa na jaye. Unhone mujse kaha darwaja khula hai koi dekh lega meine uth kar darwaja band kiya mere haath uski mast gaand ko daba rahe the mein itne josh mein tha ki uske nighti ke hooks bhi khol diye niche usne niche black colour ki transperent bra pehni hui thi jismese uske bade bade mummen lagbhag bahar hi dikh rahe the meine jor laga kar uski chuchiyo ko masal raha tha bho bhi madhosh thi or meri chati per or pent ke uper se hi mere lund ko masal rahi thi mene uski nighti utar kar fenk di or bra bhi utar dia usne meri pent or shirt bhi utar di ab who sirf panty mein thi uski chikni chut dikhai de rahi thi.or mein under wear mein tha jo ki ek tambu sa lag raha tha.usne mere underwear ko utar dia jab usne mere land ko dekha to uski aankhon. Mein ek ajib si chamak aa gai who to use paglon ki tarah chatne lagi who use lolypop ki tarah muh se chus rahi thi pehli baar kisi ne mere lund ko muh me leke suck kia tha mein to jese swarg mein tha mein uske sir ko pakad ke jor jor se hilane laga lagbhag 10 minute baad mene uski chut me ungli dali who bahoot hi garam thi mere aisa karte hi uske muh se siski nikal gai aahhhhhhhhhah tej karo jaan maja aa raha hai mene apni do unglian tezi se andar bahar karne laga bo. Aahhhhhh, hmmmmmmmmmmm, hhhhaaaaaa yesssssssss. Oooohhhhh vagairah awazen munh se nikalne lagi.uski Ankhen band ho gayi thee.

Fir ham log 69 ki position mein aa gaye the mey ney us key chut tochatna shoro key tu wo tarap uthi (nahi rahul plz aaaauumm. Mein mar jaoongi or who mere lund ko mooh me le ke choosne lagi bahoot achi khusboo aa rahi thi mene uski gaand mein bhi ek ungli daal di bho dard se chik padi boli esa mat karo plz dard hota hai mene has kar kaha ye bhi to ab mere hi hui na bho boli ab to sab kuch tumhara hai or ham log lagbhag 15 minute ek dusre ko isi tarah chdte rahe itne. Mein uski chut ek bar pani bhi chod gai it was so tasty fir mene use sidha kar ke litaya or uske lips or boobs ko kiss karne laga uske boobs laal ho gye the who boli rahul abmujse raha nahi ja raha hai plz kuch karo mein mar jaoongi fir mene uski gaand ke niche ek takia lagya uski chut ek dam upar uth gai thi mene pyar se uspar apne haath phera who aaaaaaah hahhhahahhhhhh karne lagi chodo mujhe jaldi plz chodo aaaaaah aaahhhhhhh mein bhi pura garam ho chuka tha Mere badan ka roya-roya khada ho gaya tha fir mene apne lund ko uski chut par rakha or usne apni taango ko fella liya uski chut kafi tight lag rahi thi fir mene ek jor ka jhatka lagya uske muh se chikh nikal gaye aaahhhhaaa mar gai dire kar harami free ka maal samajh kar toot pada sale mene uske boobs ko maslna suru kar diya or uske lips ko apne muh mein le liya bho thodi der me sant ho gai fir mene ek or jhatka mara mera lund adhe se adik uski chut me ja chuka tha who dard de machal uthi aaaassahhhhhs chod do bahar nikalo ise aaaaaaaaaaaahhhhh hahhhhhhhh mein josh mein tha or mein e jhatke dene suru kar diye andar bahar jane se use thodi rahat milni suru hui or bho bhi maza lene lagi aah aahh ahhhh ahhhhhhhh hhhhhhh ssssssssss sahhhhhha dire karo jaan aaaaaaah ssssssssssss aaaah mar dalo mujhe aaaaaaaaahha hahhhhh or fir meine ek jordar jhatka mara or mera pura lund uske chut. Mein fit ho gya tha mein use tejise chod raha tha who bho niche se gaand uchal uchal kar mera saath de rahi thi tabhi uski speed tez ho gai or bho jhad gai mein abhi bhi use chode ja aha tha who fir garm ho gai or mera saath dene lagi 10 minute baad who fir jhad gai mein bhi masti mein aa chuka tha mene apni speed or tez kar di or who bhi aaaaaa ssssssaaaaaaah janoo i love u aaaaaaaassshhhhhhhahhha kar ne lagi orboli karte raho mere janu karte raho or usne apne dono pairo se mere kamar ko pure terah se jakar liya or ek jor ke jhatake ke saath me wo jhad gaye or mere hoto par apne hoto ko rakh kar kiss karne lage, mera lund bhi ab akhri stage par aa chukka tha or maine or jor jor se uske chut me apna lund ander bahar karne laga or jor jor se jhatake marne laga or phir main bhi jhadne laga maine uske chut me hi ghad gaya uske chut mere virya se bhar gaye.Maine2 minute tak to aise hi uske uper leta raha phir uske bagal me aakar letagayaor wo mere kandhe par sar rakhkar let gaye. Uska nanga mulayam sareer sach me bahut khoobsurat lag raha tha,mainedin me ek baar phir uske chudai ki fir or ab jab bhi moka milta hai ham log sex ko pura enjoy karte . Meri story ka mujhe response bhejna Only aunty or ladkiya mail me at sonu_tanwar85@yahoo.co.in I am waiting secrecy assured…agar koi aunty ya ladki chat karna chahe to bhi main available hu. Kisi aunty ko sex karma hai to jarur mail kare or kisi ladki ko sex karma hai to vobhi mail kar sakti hai mujhe only delhi or delhi ke ass pass ki aunty or ladkiyo ke liye avalibale hu . Aapko javab jarur milega

No comments

Powered by Blogger.