Header Ads

gift chudai ka inden kahani

I am sanjay 22 live with my brother ajay 26 and with my bhabhi nisha25 after completing my graduation for post graduation I have to come in city my brother working in the private firm living with bhabhi. in near future I have to live with them therefore they have selected house of gf and ff. I am living in ff one room with toilet. In gf one dr br and kitchen the place is little bit of privacy. my brother and bhabhi got married since 3 years but no children. I am proud of body it is strong muscles like sunny deol and so with my other parts. 
I and my bhabhi tatali kamar dekh kar koi bhi chhuneko chahega kajol ki jaise badi badi chuchiya hai aapki do mote kulho ko dekhkar har koi divana ho jayega sach kahu bhabhi aap ek hasin heroine jaise dikhti ho bas bas bahut tariff karte ho vo bhi jhuthi ye kya kaha aapne mai bhi kurban jau aap par agar jhutha nikala to my brother has to visit several times out of city once upon a time bhabhi wore kali saari kaali blouse bhabhi gori thi is liye maine uski khub tariff ki kaha bhabhi aap to kale kapdo me bahut hi khubsurar dikhati hovo muskura ke boli juth kahike phir kai dino tak manme ek sapana sajata raha kab bhabhi ko pa lu. 


One day my brother has to go outside city in early morning I have to go to rail station in morning. Next morning when I was doing kasrat with underwear on all of a sudden bhabhi came upstair I was shocked I ran keep towel on lower half he came near me and sid devarji aapki body to bahut srong hai. Phir dhire se jism par haath phirake boli kya sakhat hai baju mer land sparsh pate hi machal ne laga chalo tumahare bhaiya rah dekh rahe hai vo chali gai par mera land garam ho chukka tha toilet jake underwear nikala to pura tan kar kkhada ho gaya paheli baar kisi auratne muje chhuaa tha usi din raat ko jab ko jab ghar aaya to bhabhi padosh me gappe marti thi chaliye chhodo ye baat ko mai kaisi dikhati hu ye kale kapdo me hanste huye kaha bhabhi tumne to nile rang ki gown pahani hai us din to kahate the bhabhi tum kali sari or kale blouse me apsara lagti ho lekin bhabhi aapne to� bhahi ne apana gown nikal diya mai use dekhate hi dang rah gaya sach bhabhi kale rang ki choti si bra or kale rangki bilkul chhoti si nikar me thi 


Uski dono chuchiya aadhi se jyada nangi thi jab nikar uski aadhi choot ko hi thank pa rahi thi dono orse chut nangi dikhai de rahi thi ye najara dekh kar mera land underwear me mudkar khada hone laga us din to badi tariff karte the aaj kya ho gaya bhahi tumhari chuchiya aur choot ka koi javab mere paas nahi pahali baar kisi aurat ka aadha badan naga dekha hai sach kah rahe hu tumhari kasam bhabhi itni khubsurat gadrai hui javani paheli baar dekh kar mai bag bag ho gayahu aage kadam bathaya to bhabhi chahuki nahi pahale apne aapko sambhalo mai samaj gaya apni shirt nikal di ,upar ka badan nanga ho gaya phir bina soche apni lungi utar di sirf underwear me aa gaya meri najar bhabhi ki chuchyo par gayi chhotisi bra aur bade kad ki chuchiya kab tak maine pichhe ja ke hook khol di do nange phal bhabhi ke badan par julne lage bina parvah kiye panty ko ek hi zatke me utar di aur underwear ko nikal diya ye kya kar rahe ho maine apni bahome nangi bhabhi ke jism ko daboch liya vo kahar ne lagi ki mene dono hotho ko uske rasile hotho par rakh diye ji bhar ke uska ras pan karne laga ek haath se chuchiyo ko dabata masalta raha dusare haath se uska jism pura kas ke mere jism se chipakaya ye sab achanak ho jane se vo haath pav marne lagi lekin uska kuchh na chala or mai bhabhi ke jism ko buri tarah rondne laga hothoke bich tounge dalke maine use bur tarah chumane laga uske muhme gage fefe ki avaj nikalne lagi par mai puri tarah chuchiyo dulata raha uski kadi nipul ko do ugali ke bich le ke masalne laga bhabhi ab siskariya bharane lagi 


Ham dono ki sanse tej hone lagi maine jam kar bhabhi ke pure badan ko betah chuma 


Vo mithi mithi aahe baharne lagi meri najar uski chut par padi me jhoom uthaek bhi baak nahi tha gulabi rang ki chu ke bichme ek lal rang ka hole dikhai diya ye dekh kar muhme paani aa gaya . 


Bhabhi ke jism ko charo aur se chumne shalane aur dabane ke baadchuchiyo ko pyar se muhme lekar kai baar chusa bhabhi ka an gang mahak ne laga uski dono chuchiya kadi aur badi ho gayi uske reddish nipul uth kar khade ho gaye tir ki tarah tab meri bhahi lipt jorse lipt gayi do badan ek dusre se ragadne lage meri sanse fulne lagi vo teji se apne goal kiaur aage bathane lage 10 minutes tak handono ne ek dusare pura chuma sahalya bhabhine pahli baar sharmate sharmate land ko pakada to badan me bijilisi daud gayi paheli baar devarji ne kaha meri jaan uske saath khelo sharmao mat ab ham dono me sharam kaisi mera badan bahut hi garma chukka tha tab devarji ne muje pharsh pa lita diya devarji ne upar aake jor se chuchyo kophir dabaya par bad me unhone chut ki taraf dekha gili ho gayi thi ab unhone pavo ko chauda kiya to meri chut puri dikhane lagi meri gulabi chut kodekhkar bole bhabhi sach bahut hi chikani hai teri ye chut bina baak ki gori ubhari hui vo chut ke par juke aur meri sanse tel hogayi chut ke hotho ko apne hothose chumane lage mai siskarne lagi tab uskne tounge chut me daal di meri to ahe ahhhhhhha uffff uireeeeeee kamara gujne laga hare� ha� ha, ahhhhh ahhhhhhhh jijune bade pyarse meri chut me chusana chumana jibhse karne lage mai dusari baar zar gayi phir bhi usne muje bahi chhoda sarrrrr sarrrrrrrrrr ras pine lage hayre kya kar rahe ho ab mujse ye saha nahi jata aao mere devarji aur apni ye pyari bhabhi ko chodo ji bhar ke chodo usne mera invitation swikar liya chut se alag ho gaye thoda upar kiya to main dang rah gayi uska land pura tan chukka tha bada mota tha. Usne dono pavo ko upar leke chauda kiya meri chut uske samane aa gayi dhire a[ne land ko faili hui chut ke upar tikaya ke mai aahe bharne lagi usne dhire dhire meri chut par landko ragadne lage mai oooooooooi ooooooooima maa u i maa karne lagiuf u iiiiiiiiiiiii re ragana aur tej kiya mere to hosh hi ud gaye pagal ho gayi aahhhhhhhhhhh ahhhhhhhhhhh uiiiiiiiiiii uiiiiiiiii karane lagi 


Tab usne aasan sajaya upar chadh ke chut me center kiya land ko phir ek dahakka jor se lagaya mere muhse chis nikal gai hayre mar gayii dard se meri jaan nikal gayi asoo bhi nikal aaye par land andar ja chukka tha chuchiyo jor jor se dabaya masala muje rahat milli to usne dusara dhakka jor se mara. 


Meri to jaan nikli thi nikal do use nikal do kahate rone chillane lagi phir vohi khel khela Chuchiyo ko pakad kar bade jor jorse dabane lage par land nahi nikala phir usne kandhose pakad kar land ko jorse dabaya mai chikh uthi par usne kas kas kar dhakke par dhakke marte hi rahe dhakko ki rafatar ke saath ki land pura chutme sama chukka tha vo chodne lage thode thode antar ke bich dhakke dhakke marate rahe meri chut me se pani nlkalne laga phir bhi vo chodte rahe maja milane lagi ab vo pura josh dikhane lage speed bathai to mai bol padi jiju or tej devarji or tej vo puri tarah speed bathate muje chodne lage Fach fach facha fach ki surili avaj kamare gunjne lagi aur tej aur tej� phir speed bathai fachfachfachfach fach, aahhhhhhhhh aaahhhhhhhhhh shabash mere raja aur chodo aur tejj hayre�ahah ahhhhh ahhhhhhh puri masti se dhakke dhakke mar maar ke muje chudai maja dene lage vo ab puri tarah upar aagye tej rafatar kar di mere upar chhane lage meri chut paani se laba lab ho gayi tej tej dhakke vochodte chodte phalo ko chusane lage muje dugana maja aane laga mai apne aap mai nahi thi pura badan devarji ke saath chudai ka sukhh bhogne laga tha aavaj me parivartan hua facha facha ke badale pach pach pach pach ki madhur dhavni gujane lagi devarji ji jan se chodte the meri aur unki sanse tej tej hone lagi thi apne par kabu nahi paa rahe the ki usne tej dhakka dhaka dhaka dhaka dhakke marate mere badan pe aagaye maine dono haatho ko piche karke chuchiyo par jor se dabaye pavo ko modkar piche le ke jor se land ko chut mai dabaya to vo tej tej dhakke marne lage meri ahho se kamar gunja nahi ab der mat karo aa jao mere badan ko daba do usne kas kas ked as dhakke mare aur mere jism ko daboch liya tej dhar chut me giri mai bhi jar gayi paheli chudai to puri hi lekin hamdono ek duje se puri tarah jud k eek hogaye sanse thabhne naam leti thi abhi sanso tufan chal raha tha dhire dhire bandh ho gaya mai bhabhi se alag to hua mera dil nahi manata tha puarse uth kar bhabhi ko dekha aankhe band karke padi thiuska nanga jism dekh kar dusari baar chodne ki. 


Bhahi ki chuchi dabake hay bhabhi utho vo uthkar baith gayidono chuchiyo ne to muje aur pagal kar diya meri najar chut par padi vo gulabi gulabi ho chuki thi Hato jao muje niche jaane do maine haath pakad ke kaha nahi bhabhi ab tumko jism ko thakne ki jarurat nahi ye kya kahate ho chalo hato maine utha kar bhabhi ko dono haathose upar uthaya aur niche jane ke liye chalne laga tum bade luchhe ho kya abhi bhi chodne ka irada hai aapne mere man ki baat kah daali phir nangi bhabhi aur me niche aa gaye aate he maine niche utara to halaka dhakka marke vo bathroom me ghus gayi thodider ke baad bahar nikali maine chay bannae ko kaha usne angutha dikhakar kaha jao nahi banati ham dono ke bich pakad dav shari ho gaya nahi nahi karati bhabhi ki javani ko mauka milate cched chhad karne laga kabhi chuchi kabhi nipul kabhi kulho kabhi chut par haath se ragadne laga bada pyar se khel khelte the bhabhi ko maja aata dekhkar maine badi teji dikhai par chhupa chhupi chalati rahi aakhii mauka milate hi bhabhi ko jorse pakad kar bahome kas liya phir kya ek dusare ko chumana sahalna dabana� ab bhabhi bhi piche nahi rahi mere jism ke saath puri tarah khelane lagi mai masti se jum utha land bhi khada hone laga maine baar baar chuchiyo ko masti se daba dabakar gulabi kar di Abto man jao bhabhi ek chay to bando voc hay banana ko raaji ho gayi maine bahomese alag kiya vo kitchen ki aur chalane lagihay mar jau meri jaan dono kulho nachati hui ja rahi thi kay patali kamar thi mera land ye najara dekhkar puri tarah tan gaya thoda sabak karo mere sher samajne laga apne aap ko phir bathroom me jaakar usko paani se saaf kiya par vo nahi manata tha bahar nikal kar bed room me gaya vaha double bed par takyo ka ther kar diya phir kithen me gaya bhabhi ki nangi pith meri aur thichay ublne lagi thi pas gaya to land phirse tan gaya tab bhabhi juki uski chut ko dekhkar land pagal ho gaya samane khubsurat chut ab sabar karu to kaise karu abhi bhi juki hui thi mai uske piche gaya land aape me nahi tha chut ka muh khula tha jaise hi bhabhi kap rakabi tatolane lagi ki chut aur fail gayi betab land kabu bahar ye dekh ke ho gaya tab bhabhi ke karib jake usko pakad liya kuchh sabhal pati uske pahele land ko chut par rakh kar bada jorse dhakka mara to bhabhi chikh uthi par land aadha ghus chukka tha oooooooooiiiiiii reeeeeee mar gayi mee to par sara khel dusare hi pal me bigad gaya jab meri pakad se bhabhui nikal te hi land bahar nikal gaya. 


Ruth kar bhabhi jane lagi bhabhi ruko nahi mai jaa rahi hu ruko bahbhi haath pakad ke land ko pakada diya vo buri tarh sharma gayi jorse dabao to zatka marti hui land ko alag karti hui vaps aake chay banane lagi ab aise phise kiya to bhabhi ke muh par hath rakh diya chay ban gayi mene bhabhi ko dhire dhire sahalane laga jaise mauka mila mene apne bahome dabocha aur jism ko chumane laga vo bhi ha na ha na karne lagi mene chut ko dabay aur teji se ungle chut me daal di hole hole andar bahar karne lagi vo kahar ne lagi phir kya tha bhabhi ko bhi nasha aane laga mene ugli nilkal di bhabhi ko uthake land par leliya dono chuchyo ko dabane laga baari baari dono pavo ko mod kar meri kamar par late hi men eek haath se land ko chut me daal kar jorse dabaya vo vhilla uthi par land pona ghus gaya do teen dhakke marte hi pura land chut me sama gaya to bahbhi mujse lipt gayi maine bhabhi ko chay ki pyali uthane ko kaha unhone vahi kiya bahbhi ko uthake land ko bahar nikale bina me bedroom me le aaya bagal wali tipoi par jese hi chay rakhi ki mene bhabhi ko dono pavo ko alag kar ke land ke das bar dhakke mar diye vo masti se jumne lagi phir ham dono aamne samne baith ke chay pine lage us vakht mera land bhabhi ki chut me masti se chumta tha chay pineke bad do takye ka sahara leke bhabhi ko aadha lita diya aur phir land facha facha chodne laga uuuuuuuuuuiiiiiiiiiiire mar daloge kya nahi bhabhi� mai kyu maru lo teji se dhakke marne laga dono takiyo ke karn bhabhi ki puri cht me land ja ja kar chudai karne laga ooooooooooooyyyyyyyyrreee hay hay� mene land ko chutme daal kar chodana bandh kiya ki bhabhi chahu ki ye kaer rahe ho devarjiiiiiiiiiiiii hay ree abd mjse raha nahi jata jor jor se dhakke maro maine kychh nahi kiya vo karib chilai ye kay ho raha he mai chup raha tab bhabhi ne apne pavo ko upa uthaya mere jism se chipki aur dhire dhire kulho ko uthane lagi aaaahhhhhhhhh hahhhhhhhaaa aur upar chtado uchhalne lagi me dang ho gaya akhir mere kas huye land par jor jor se chut ko uthane lagi mai tttttuuuuummmmmmmmhhhe nahi chhodugi phir tej tej masti se chut me aavaj aane lagi pach pach pach apcha pach apcha uska ppani nikal gaya tha mene dono chuchyo ko kas kas kar daba ki vo sab kuchh bhul kar puri masti se chudane lagi ooooooooooohhhhhhhhhhhhh aaaahaaahhhhhhhhtab vo jukgayi aur mera land bhi kari b aagaya tha dono chuchiyo ko dant se dabate hi aaaaaahhhhhhaa kar uthi mene usko pura lita diya do pavo ko upar kandho par le le fach fach aaaaahhhhhhhha 


Aur tej or tej mene speed chau guni kar di gapagapa fakafaak fakafak tej rafter se land chodne laga signal ko par karke chudai ki gadi station par aake dhire dhire jar ne lagi uf uf karti bhabhi sab kuchh bhulkar mujse jor se kar kar apna pan bhul kar ek jut ho gayi tej sanso se kamara lahekne laga ham ek hai ye sanse bolne lagi karib 10 minutes tak ke bad me uske upar se utha� pure 10 rato kohar raat nanga kiya puri raat ham dono nange hoke mene bhabhi ko bade pyar dularse kai baar choda us doran kai naye naye aasano ka parichay karvaya. Aur sabse badi baat 9 mahine baad bhabhi ne ek beta paida kiya.... use le kar ghar ayi.. aur mujhe akela pate hi kaha... YE TUMHARA GIFT HAI.

No comments

Powered by Blogger.